कोरोना से हुई मां की मौत तो पगलाए बेटे ने डाक्टर को चाकू घोंपा

0

Latur News (citymail news ) कोरोना से मां की मौत से गुस्साए एक युवक ने डाक्टर पर ही जानलेवा हमला कर दिया। मां की मौत से पगलाए इस युवक ने डाक्टर को चाकू घोंप दिया। इस हमले में डाक्टर को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका ईलाज किया जा रहा है।

  • प्राईवेट अस्पताल में भर्ती थी महिला-

यह घटना महाराष्ट्र के लातूर की है। बताया गया है कि लातूर शहर के अस्पताल में कोरोना के चलते एक महिला की मौत हो गई थी। जैसे ही मृतका के बेटे को इसकी जानकारी हुई तो वह पागल हो गया। उसने अस्पताल में भी अपनी मां का ईलाज करने वाले डाक्टर पर चाकू से हमला कर दिया। यह घटना एक प्राईवेट अस्पताल में सुबह सात बजे घटित हुई। पुलिस के अनुसार अल्फा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • महिला को पहले भी थी बीमारी-

पुलिस के अनुसार महिला को कोविड सक्रंमण के चलते 25 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उक्त महिला को पहले भी बीमारी थी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार इस संदर्भ में अस्पताल के डाक्टर दिनेश वर्मा महिला के रिश्तेदारों को जानकारी दे चुके थे। महिला की मौत के बाद जब डा. वर्मा अस्पताल पहुंचे तो मरीज के बेटे व उनके तीन रिश्तेदारों के बीच नोंक झोंक हो गई। इस दौरान मृतका के बेटे ने डाक्टर पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here