इस तरह से फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ा लॉकडाऊन में दिन-दहाड़े लूटपाट करने वाला गिरोह

0
Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद क्राइम ब्रांच 48 ने छीना झपटी और लूटपाट करने वाले जिला एटा यूपी निवासी प्रदीप, जिला अलीगढ़ यूपी निवासी मुस्ताक और नुहू मेवात निवासी शाकिर को गिरफ्तार किया है। हाल ही में आरोपी प्रदीप भारत कॉलोनी नहर पार फरीदाबाद और शाकिर एवं मुस्ताक प्रेम नगर झुग्गी सेक्टर 17 फरीदाबाद में रह रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान आरोपी जिला फरीदाबाद में लूट और छीना झपटी की करीब एक दर्जन वारदात को अंजाम दे चुके हैं।
  • चाकू की नोंक पर लूटा था दुकानदार को-

हाल ही में आरोपियों ने  29-07-2020 को मुंह पर मास्क लगाकर दोपहर लगभग 1:30 बजे नंगला गुजरान गांव स्थित भूमि कम्युनिकेशन मोबाइल दुकान मालिक की दुकान में जबरन घुसकर दुकानदार को थप्पड़ मारा तथा एक आरोपी ने दुकानदार पर चाकू तान दिया और तीसरे आरोपी ने दुकान के गल्ले से 40 हजार रुपये लूट लिए तथा दुकानदार को जान से मारने की धमकी देते हुये वहां से मोटर साइकिल पर सवार होकर भाग गए थे। जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में लूट और  arm एक्ट की धारा सहित मामला दर्ज किया गया था।
  • इस तरह से किया गिरफ्तार-

क्राइम ब्रांच 48 ने दो आरोपियों प्रदीप व शाकिर को अपने सूत्रों के माध्यम से   01-08-2020 को नया पुल सेक्टर-29 फरीदाबाद से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई। प्रदीप और शाकिर की शिनाख्त पर आरोपी मुस्ताक को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से दुकानदार से लूटे हुए 30500/- रुपये, एक छीना हुआ मोबाइल फोन, एक बटनदार चाकू व वारदात में प्रयोग मोटर साइकिल बरामद की गई है।
  • कई वारदातों का हुआ खुलासा-

इसके अलावा आरोपियों से थाना मुजेसर एरिया में अंजाम दी गई छीना झपटी की दो अन्य वारदातों का खुलासा किया गया है। आरोपियान को  02-08-2020 को पेश अदालत करके ज्यूडिशियल जेल नीमका भेजा गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूल किया है कि इनके दो ओर साथी है जो वारदात में इनका साथ देते हैं आरोपीयान अख्तर तथा जितेन्द्र @ जीतू जिनकी धरपकड़ जारी है, उसे भी जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here