देश में 17 लाख पहुंचे कोरोना केस: पॉजीटिव होकर अस्पताल में भर्ती हुए देश के गृहमंत्री अमित शाह

0
New Delhi News (citymail news ) देश के गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना के चंगुल में फंस गए हैं। हल्की सी तबियत खराब होने पर जब उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया तो वह पॉजीटिव पाए गए। कोरोना की पॉजीटिव रिपोर्ट आते ही डाक्टर की सलाह पर वह खुद ही गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हो गए। इस बात की जानकारी शाह ने खुद ही एक टवीट के जरिए दी। शाह के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद भाजपा एवं सरकार में हडकंप मच गया है। गृहमंत्री अमित शाह ने बताया कि फिलहाल उनकी तबियत ठीक है और डाक्टर की सलाह पर वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं। स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद वह अस्पताल से जल्द ही छुट्टी ले लेंगे।
  • संपर्क में आए लोग करवाएं अपना टेस्ट: शाह

शाह ने एक टवीट के जरिए कहा है कि इन दिनों जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वह भी अपना टेस्ट अवश्य करवा लें तथा खुद को क्वारंटाईन कर लें। इस बीमारी के प्रति सतर्क रहने की बहुत जरूरी है। बता दें कि इस दौरान शाह के संपर्क में गृहमंत्रालय ही नहीं बल्कि उनकी सुरक्षा में तैनात अधिकारी व अनेक नौकरशाह भी आए होंगे। इसलिए उन सभी को भी शाह ने अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी है।

  • देश में तेज गति से बढ़ रही है रफ्तार-

बता दें कि देश भर में कोरोना के केस बहुत रफ्तार से बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना के कुल केसों की संख्या 17 लाख के पार पहुंच गई है। इसके अलावा करीब 40 हजार लोगों की मौत भी हो चुकी है। महाराष्ट्र, तमिलनाडू, दिल्ली, आंध्रप्रदेश, गुजरात व कर्नाटका जैसे राज्यों में भी कोरोना ने कहर ढहा रखा है। ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री के कोरोना पॉजीटिव होने से यही संकेत जाता है कि देश में इसकी स्थिति खतरनाक स्टेज पर है। इसलिए हर किसी को कोरोना से बचाव को लेकर ध्यान रखना बेहद जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here