पढ़ें, दिवंगत अभिनेता सुशांत की प्रेमिका रिया के निशाने पर क्यों हैं फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर

0

New Delhi News (citymail news ) दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत की मौत को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पटना पुलिस द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद इस प्रकरण ने तमाम नए मामलों को उजागर करने में खास भूमिका निभाई है। सुशांत की मौत को लेकर जहां उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने सीधे तौर पर रिया पर हमला बोल दिया है, वहीं रिया चक्रवर्ती ने खुद को बेकसूर बताते हुए अपने खिलाफ दर्ज मुकदमे को लेकर फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह को निशाने पर ले लिया है।

  • रिया और सिद्वार्थ का पुलिस कमिश्नर पर है यह आरोप-

रिया ही नहीं बल्कि सुशांत के साथ उनके घर में ही रहने वाले सिद्वार्थ पिठानी ने भी फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह द्वारा उन पर प्रेशर बनाने का आरोप लगाया है। इंडिया टीवी सहित आज तक न्यूज ने भी पिठानी का यह इंटरव्यू दिखाया है, जिसमें वह फरीदाबाद के पुलिस कमिश्रर एवं सुशांत के बहनोई पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं रिया ने कहा है कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज मुकदमे के पीछे सुशांत के बहनोई व फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह का हाथ है। हालांकि बिहार के डीजीपी ने तत्काल इन आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर उनके बैचमेट नहीं है, वह उनसे जूनियर हैं। उनके कहने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। बिहार के डीजीपी ने कहा कि पटना पुलिस ने एक पीडि़त पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया है। अपनी शिकायत देने का अधिकार हर किसी को है और जांच के बाद दूध का दूध व पानी का पानी हो जाएगा।

  • महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई मांग को खारिज किया-

बता दें कि सुशांत की मौत को लेकर लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। जबकि महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया है। जबकि रिया चक्रवर्ती ने बिहार में दर्ज मुकदमे को मुुंबई में शिफ्ट करने की मांग की है। इस मांग को लेकर रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दायर की है, वहीं सुशांत के पिता ने भी सुप्रीम कोर्ट में एक कैविएट दायर कर इस मामले में उनका पक्ष सुनने की भी मांग की है। इस बीच बिहार के मंत्री माहेशवरी हजारी ने भी इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग करते हुए मुंबई पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई की फिल्मनगरी में एक ऐसा गैंग है, जिनकी बात ना मानने पर उन्हें फंसाकर सुशांत जैसी स्थिति में पहुंचा दिया जाता है। उन्होंने रिया को मायानगरी की विष कन्या तक कहा है।

  • 14 जून को सुशांत ने किया था सुसाईड-

बता दें कि सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर सुसाईड कर लिया था। सुशांत की मौत को लेकर हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के निजी स्टॉफ से लेकर उनके जिम टे्रनर तक इस मामले में रिया की भूमिका संदिगध होने से इंकार नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि सुशांत की जिंदगी में जब से रिया आई थी, तभी से उनका जीवन पूरी तरह से बदल गया। वह दवाईयां खाने लगे और डिप्रेशन के शिकार हो गए। सुशांत को उनके परिवार से भी दूर कर दिया गया था। उनके फ्लैट पर तांत्रिक क्रियाएं भी होने लगी थी। जबकि रिया के आने से पहले वह बहुत बढिय़ा जिंदगी जी रहे थे। याद रहे कि इस मामले में सुशांत के पिता के के ङ्क्षसह ने पटना में रिया के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले में मुंबई पुलिस के अलावा अब बिहार पुलिस भी युद्वस्तर पर जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here