अपराधियों से इश्क लड़ाना पड़ा मंहगा, ऐसे हुआ इस लवस्टोरी का खौफनाक अंत

0
Ballabgarh News (citymail news) एक युवती को अपराधियों से इश्क लड़ाना इस कदर मंहगा पड़ा कि उनके रिश्ते का ऐसा खौफनाक अंत हुआ, जिसकी किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी। प्रेम की यह दिल दहला देने वाली कहानी बल्लभगढ़ के आदर्श कालोनी की है। इस त्रिकोणीय प्रेम कहानी के अंत में हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया गया। जिसने भी इस प्रेम कहानी का पूरा पहलू सुना, वह हैरान रह गया।
  • दो भाईयों के प्यार में फंसी भारती-

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने भारती हत्याकांड के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। श्रीमती धारणा यादव ने  जानकारी देते हुए वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में खुलासा किया है। आरोपियों ने दिनांक 25/26 की रात को भारती की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी थी। जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना आदर्श नगर में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने फतेहपुर बिल्लौच के रहने वाले सागर, अमित, और रिंकू को गिरफ्तार किया है।
  • फिर धोखा देकर चली गई-

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि सागर का भाई पवन नीमका जेल में बंद है जिसके खिलाफ काफी अपराधिक मामले दर्ज हैं । पवन की दोस्ती मृतका भारती से हुई थी जो उससे शादी करना चाहती थी और पवन का जेल में बंद होने के बाद पवन के भाई सागर से दोस्ती हो गई । कुछ समय पहले मृतका ने सागर से नाता तोड़ कर किसी और से शादी कर ली। जिसका बदला लेने के लिए सागर ने अपने साथी अमित उर्फ गट्ठा व रिंकू के साथ मिलकर 25/26 की रात वारदात को अंजाम दिया।  वारदात वाले दिन मोटरसाइकिल लेकर बाहर खड़ा था और अमित और सागर दोनों पड़ोसियों की छत से घर के अंदर पहुंचे थे। सागर ने तेजधार हथियार से भारती का गला रेत कर हत्या कर दी थी। रिंकू स्नेचिंग के मुकदमे में 5 साल की सजा हुई थी जो आरोपी को कोरोना काल में जेल से छोड़ा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here