अपराध नगरी बना फरीदाबाद, लूटपाट व हत्या की वारदात, तिगांव में युवक को मारी गोली

0

Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद में अपराधिक वारदातों में तेजी के साथ इजाफा हो रहा है। दिन दहाड़े लूट व हत्या की वारदात घटित हो रही हैं। इन अपराधिक वारदातों को देखकर लगता ही नहीं कि शहर में कानून व्यवस्था भी है। ऐसी ही एक और वारदात शुक्रवार को तिगांव विधानसभा क्षेत्र में घटित हुई। आधा दर्जन हमलावरों ने सरेआम एक युवक पर हत्या की नीयत से गोली दाग दी। यह बात अलग है कि युवक के पैर में गोली लगी और उसे समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया गया।

  • ऐसी घटित हुई वारदात-

जानकारी के अनुसार यह वारदात तिगांव में रहने वाले धीरज के बेटे पवन के साथ घटित हुई है। पवन ने बताया कि शाहबाद निवासी हरेंद्र, दीपक, कपिल, और तीन अन्य लोग बुलेट बाईक व कार में बैठकर आए। वहां आते ही दीपक ने लगातार हवा में दो गोलियां दागी, जबकि उनके साथ मौजूद हरेंद्र ने उस पर सीधे गोली दाग दी। यह गोली उसके पैर में लगी। फायर की आवाज सुनकर लोग इकठ्ठे हो गए और पवन के पैर में गोली लगी हुई देखी। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • एनआईटी नंबर-5 में हुई लूटपाट-

बता दें कि फरीदाबाद में तेजी से अपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं। पुलिस का अपराधियों पर कंट्रोल दिखाई नहीं दे रहा। यही वजह है कि वीरवार को दिन दहाड़े एनआईटी नंबर-5 में मूंगफली चौक पर एक मां बेटी से 70 ग्राम सोना लूट लिया गया। मां-बेटी नेहरू ग्राऊंड स्थित ज्वेलर्स से यह गोल्ड खरीदकर स्कूटी पर अपने घर जा रही थीं, तभी बाईक पर सवार दो बदमाश उनके हाथ से पर्स झपटकर भाग गए। लूटे गए सोने की कीमत करीब तीन से चार लाख रुपए बताई जा रही है। इससे पहले भी कई जगह लूटपाट की वारदात घटित हो रही हैं। मगर पुलिस अधिकांश मामलों में मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती प्रतीत होती है। जिसका सीधा सा लाभ अपराधियों को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here