जल्दी अमीर बनने के चक्कर में बन गए कार चोर, अब पहुंच गए जेल

0
Faridabad News (citymail news) क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने सरिता विहार दिल्ली इलाके में रहने वाले रितिक पुत्र सूरज और सुमित उर्फ निखिल को गाड़ी चोरी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी पीछे से जिला कन्नौज यूपी के रहने वाले हैं। श्रीमती धारणा यादव एसीपी क्राइम अगेंस्ट वूमन ने बताया कि आरोपियों ने थाना सेक्टर 8 एरिया में स्विफ्ट डिजायर और आइटन कार थाना सूरजपुर एरिया से सैंटरो कार चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर थाना सेक्टर 8 और सूरजकुंड में आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज है।
  • आरोपी रितिक गाड़ी ड्राइविंग का काम करता है

आरोपी रितिक गाड़ी ड्राइविंग का काम करता है। जो लोग चाबी छोड़कर कोई काम करने लग जाते हैं। आरोपी गाड़ी चोरी करके भाग जाता है। आरोपी को रात में जब भी मौका मिलता है गाड़ी खोलकर चोरी करके फरार हो जाता है। आरोपी दिन में भी मौका देख कर कहीं से भी गाड़ी चोरी कर लेता है। इसका दोस्त सुमित भी चोरी की वारदातों में साथ रहता है दोनों मिलकर गाड़ियां चोरी करते हैं और उनको कम दामों में अपने गांव में बाहर बेच देते हैं। आरोपियों से 3 गाड़ियां बरामद हुई है एक i/10 , एक स्विफ्ट डिजायर , एक सेंट्रो, आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।
  • दोनों आरोपी सरिता विहार में किराए के फ्लैट में साथ रह रहे हैं

श्रीमती धारणा ने बताया कि दोनों आरोपी सरिता विहार में किराए के फ्लैट में साथ रह रहे हैं। आरोपियों के परिजन गांव में ही रहते हैं। आरोपी जिला कन्नौज यूपी से दिल्ली में काम धंधा करने के लिए आए थे। कम समय में ज्यादा पैसा कमाने के लालच में आरोपियों ने अपने आप को चोरी की दलदल में धकेल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here