पलवल के अलावलपुर चौक पर चालक और राहगीरों को वितरित किये निशुल्क मास्क

0
- Advertisement -
Palwal News (citymail news ) हरियाणा में चलाये जा रहे फेस मास्क जागरुकता पखवाड़े के अन्तर्गत पलवल के पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत के मार्गदर्शन में पुलिस प्रशासन पलवल और पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के सयुक्त तत्वावधान में कोरोना वायरस का बढ़ता खतरा और संक्रमण को रोकने के लिए पलवल के अलावलपुर चौक पर वाहन चालकों और राहगीरों को फेस मास्क लगाने के लिए जागरुक करके निशुल्क फेस मास्क वितरित किये गये। ट्रैफिक एस एच ओ रविन्द्र ने लोगो को कोरोना के प्रति जागरुक करते हुए कहा कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। इससे देश भी अछूता नहीं रहा है। देश के साथ-साथ संक्रमण का खतरा जिले पर भी बना हुआ है। इसका बचाव ही सावधानी है।
  • मास्क पहनने तथा सेनेटाइजर का प्रयोग करने की अपील

उन्होने साफ सफाई रखने के साथ-साथ मास्क पहनने तथा सेनेटाइजर का प्रयोग करने की अपील की।पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने वाहन चालकों और लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करते हुए कहा कि कोरोना से घबराने की आवश्यकता नहीं है। हमें ज्यादा भीड़ भाड वाले क्षेत्र में जाने से बचना चाहिए और बाहर जाते समय फेस मास्क का  जरुर इस्तेमाल करना चाहिए ।
  • 300 फेस मास्क निशुल्क वितरित किये

क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल ने बताया कि फेस मास्क जागरुकता पखवाड़े के दौरान उनकी संस्था पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर पलवल शहर के लोगों फेस मास्क लगाने के लिए जागरुक करके अलग अलग स्थानों पर निशुल्क फेस मास्क वितरित कर रही हैं । आज संस्था के द्धारा अलावलपुर चौक  पर वाहन चालकों और राहगीरों को लगभग 300 फेस मास्क निशुल्क वितरित किये गये। इस अवसर पर संस्था से राजीव डागर, चंकी अरोरा, विकल्प मित्तल,यशपाल गोयल, रुद्र मित्तल,मनीष शर्मा,अवधेश तोमर के अतिरिक्त अनेक ट्रैफिक पुलिसकर्मी और होमगार्डों ने अपना विशेष योगदान दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here