खतरनाक पोजीशन: गुरूग्राम व फरीदाबाद में गायब हो गए सैंकड़ों कोरोना पॉजीटिव

0

Gurugram News (citymail news ) गुरूग्राम व फरीदाबाद में जहां एक ओर कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा, वहीं दूसरी ओर सैंकड़ों कोरोना पॉजीटिव भी लापता हो गए हैं। लापता हुए कोरोना पॉजीटिव प्रशासन व पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। फरीदाबाद में जहां इनकी संख्या 200 के आसपास बताई जा रही है, वहीं गुरूग्राम में 57 लोग लापता बताए जा रहे हैं। ये लोग कोरोना टेस्ट करवाने के बाद से गायब हैं, पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद से उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। इससे स्थिति पेचीदा हो गई है । गुरूग्राम में ऐसे 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं फरीदाबाद में भी कई लोगों को नामजद किए जाने की खबर है।

  • पॉजीटिव पाए जाने के बाद हुए गायब-

बताया गया है कि ये वे लोग हैं जोकि अपना कोविड टेस्ट करवाने के बाद से गायब हो गए। पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद जब स्वास्थ्य विभाग द्वारा उनसे संपर्क साधा गया तो वह अपने बताए हुए पतों से नदारद मिले। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग ने ऐसे लोगों के प्रति चिंता जताई है और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

  • फरीदाबाद व गुरूग्राम में तेजी से बढ़े हैं कोरोना पॉजीटिव-

गुरूग्राम व फरीदाबाद में तेजी से कोरोना पॉजीटिव बढ़ रहे हैं। यह दोनों जिले पूरी तरह से राज्य में हॉटस्पॉट माने गए हैं। फरीदाबाद में बीते शनिवार को 198 नए केसों के साथ पॉजीटिव केसों की कुल संख्या 7579 पर पहुंच चुकी है। जिले में अभी तक 123 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं गुरूग्राम में 7238 कुल पॉजीटिव केस हो गए हैं। गुरूग्राम में 120 लोगों की मौत भी हो चुकी है। गुरूग्राम में भी हर रोज तेजी से पॉजीटिव केस सामने आ रहे हैं। लेकिन फिलहाल गायब कोरोना पॉजीटिव ने सरकार व प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here