आम आदमी कहां है सुरक्षित, मुख्यमंत्री व महानायक भी हों जब कोरोना के शिकार

0

New Delhi News (citymail news ) केंद्र सरकार चाहे कोरोना को लेकर कितने ही बड़े बड़े दावे क्यों ना करे, मगर हकीकत यह है कि देश में इसका जाल बहुत तेजी से फैल रहा है। आम आदमी ही नहीं बल्कि कोरोना से देश के बड़े बड़े मंत्री, फिल्म स्टार व राजनेता भी पीडि़त होने लगे हैं। शनिवार को ऐसे ही एक और कोरोना पॉजीटिव हस्ती ने पूरे देश को चौंका दिया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना के जाल में फंस गए हैं। टेस्ट करवाने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इससे पूरे देश में हलचल मच गई है। सीएम चौहान ने एक टवीट के जरिए खुद इसकी जानकारी लोगों तक पहुंचाई है।

  • मेरे संपर्क में आए लोग करवाएं अपना टेस्ट-

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टवीट के जरिए अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील की है कि वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले सभी लोग क्वारंटाईन में चले जाएं। कोरोना वायरस का समय पर ईलाज करवाना जरूरी है। इससे व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना सक्रंमितों की स्थिति को लेकर बैठक करता रहा हूं। संभवतय: इसके चलते ही मुझे भी कोरोना के लक्षण आने लगे। मैं अब वीडियो कांफ्रेसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूगां।

  • फिल्म अभिनेता भी चपेट में हैं-

सीएम शिवराज सिंह चौहान ही नहीं बल्कि देश में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू एश्वर्या राय बच्चन एवं पोती अराध्या भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अनुपम खेर की मां भी इस बीमारी से पीडि़त हैं। ये वो लोग हैं जोकि देश में वीवीआईपी का दर्जा रखते हैं। इनके पास कोरोना से बचाव के तमाम साधन मौजूद हैं। इसके बावजूद ये लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। ऐसे में उन लोगों की स्थिति क्या होगी, जिनके पास ना साधन हैं और ना ही बचाव के उपाय। इससे आप सहज ही अंदाजा लगा सकते हैं कि देश में कोरोना कितनी तेजी से पैर पसार रहा है। ऐसे में खुद का व दूसरों का बचाव करना ही इसका एकमात्र उपाय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here