बेहद डरावनी खबर: पढ़ें 5 बच्चों की हत्या करने वाले दरिंदे बाप की कहानी

0

Jind News (citymail news ) अपने बच्चों की हत्या करने वाले इस दरिंदे का दिल एक बार भी नहीं पसीजा। एक-एक करके उसने अपने पांच बच्चों की बेहरमी से हत्या कर दी। इस राक्षस की करतूत ने पूरे देश में कोहराम मचा दिया है। यह कू्रर हादसा जींद के गांव डिदवारा का है। जहां एक निर्दयी बाप ने तांत्रिक की मंत्र विद्या के जाल में फंसकर अपने ही मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। बच्चों की मां को जब अपने पति के इस घिनौने अपराध की पूरी दास्तान पता चली तो वह अब उसके लिए फांसी की सजा मांग रही है।

  • पेशे से मजदूर है ये राक्षस-

इस राक्षसी प्रवृति के व्यक्ति का नाम जूमाऊद्दनी बताया गया है। पेशे से मजदूरी करने वाले इस शख्स ने एक तांत्रिक के बहकावे में आकर ही अपने बच्चों को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। इस व्यक्ति ने बीते 8 सालों में एक एक करके अपने सभी बच्चों की हत्या कर दी और किसी को उसकी भनक तक नहीं लगने दी। बच्चों के बीमार होकर उनकी मौत का बहाना बनाने वाला यह शख्स अब पूरे देश के लिए मौत के सौदागर के तौर पर जाना जा रहा है।

  • खुद किया हत्यारे ने अपनी करतूत का खुलासा-

हैरत की बात है कि अपने बच्चों की हत्या करने का खुलासा भी खुद ही जुमाऊद्दीन ने किया है। जैसे ही बच्चों की मां को इस हदय विदारक घटना की जानकारी मिली तो वह अब अपने पति को फांसी पर लटकता हुआ देखना चाहती है। जुमाऊद्दीन ने बताया कि कैथल के कुलथरन गांव में रहने वाले एक तांत्रिक के संपर्क में आने के बाद उसने अपने बच्चों की हत्या की। पुलिस ने हत्यारोपी की जानकारी के बाद तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। जुमाऊद्दीन ने गांव के सरपंच संजीव के भाई प्रमोद के सामने अपना गुनाह कबूला। इसके बाद जैसे पूरे इलाके में जलजला आ गया। यह खबर देखते ही देखते पूरे देश में मीडिया की सुर्खियां बन गई। हत्यारोपी ने बताया कि उसने अपनी तीन बेटी व दो बेटों की हत्या की है। बेटियों को उसने नहर में फेंककर मारा तो बेटों को सल्फास की गोलियां खिलाईं। सभी बच्चों की उम्र 4 से 11 साल के बीच में थी। वहीं पुलिस ने तांत्रिक सहित हत्यारोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त एसपी ने बताया कि उनसे पूछताछ की जाएगी और सारी जानकारी जुटाई जाएगी। इसके बाद कठोर से कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here