कर्मचारी मिला कोरोना पॉजीटिव: फरीदाबाद में फिर बंद हुई टेस्टिंग लैब

0

Faridabad News (citymail news ) कोरोना टेस्टिंग के लिए बीके अस्पताल फरीदाबाद में स्थापित लैब एक बार फिर से बंद हो गई है। एक कर्मचारी के पॉजीटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने लैब बंद करने का निर्णय ले लिया। लैब बंद होने से सैंकड़ों लोग अस्पताल में टेस्ट करवाने पहुंचे तो उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। लेकिन सभी को पता है कि बीके अस्पताल में चाहे कितना रो लो चिल्ला लो, वहां कोई सुनने वाला नहीं है। इसलिए लोग भी बिना टैस्ट करवाए वहां से चले गए।

  • कर्मचारी पाया गया पॉजीटिव-

बताया गया है कि लैब में नियुक्त कर्मचारी के संदर्भ में जैसे ही पॉजीटिव रिपोर्ट आने की जानकारी मिली तो तत्काल लैब को बंद कर दिया गया। वहां काम करने वाले अन्य लोगों के भी टैस्ट करवाए गए हैं। जिनकी रिपोर्ट आनी है, इसके चलते लैब में सेनीटाईजेशन व अन्य सतर्कता बरतने के लिए फिलहाल लैब को दो दिन के लिए बंद किया गया है।

  • सोमवार को खुलेगी लैब-

संभावना है कि अब सोमवार से कोरोना टेस्टिंग लैब को फिर से खोला जा सकेगा। इससे पहले भी कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के चलते लैब को कई बार बंद किया जा चुका है। इसी तर्ज पर बल्लभगढ़ नागरिक अस्पताल तथा ईएसआई कोविड सेंटर एनआईटी नंबर-3 में भी लैब को बंद किया जा चुका है। इन कर्मचारियों में कोरोना के लक्षण आना लाजिमी है। यह लोग सुबह से शाम तक कोरोना मरीजों के टेस्ट करते हैं। इसके चलते उनमें भी कहीं ना कहीं कोरोना के वायरस पहुंच जाते हैं। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने लैब बंद होने की पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here