पाक के लिए फंडिंग करने वालों के शाहरूख व सलमान के साथ सामने आए घनिष्ठ संबंध

0

Mumbai News (citymail news ) करोड़ों लोगों के चहेते फिल्मी सितारे शाहरूख खान व सलमान खान भारत विरोधी लोगों के साथ घनिष्ठ संबंधों को लेकर विवादों में हैं। ये वे लोग हैं, जोकि भारत विरोधी गतिविधियों में पाकिस्तान के लिए आंतकवादी फङ्क्षडग का काम करते हैं। मगर वहीं दूसरी ओर शाहरूख व सलमान खान के साथ घनिष्ठ संबंधों के लिए भी जाने जाते हैं। शाहरूख व सलमान ही नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया के कई और सितारों के साथ भी इनके संबंध सामने आ रहे हैं।

  • सोशल मीडिया पर शाहरूख व गौरी के साथ वायरल हो रहे हैं फोटो-

सोशल मीडिया पर शाहरूख व उनकी पत्नी गौरी के साथ कश्मीरी अलगाववादी टोनी आशई के फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं। टोनी आशई पर आरोप है कि वह कश्मीरी युवाओं को भारत के खिलाफ लडऩे के लिए उकसाता है। सोशल मीडिया पर टोनी के तमाम ऐसे पोस्ट हैं, जिनसे साबित होता है कि है कि वह भारत के खिलाफ कश्मीरी युवाओं में जहर पैदा कर रहा है। लेकिन वहीं दूसरी ओर शाहरूख खान की फैमिली के साथ भी उसकी घनिष्ठता जगजाहिर हो रही है। आल इंस्कंदर(टिवटर हैंडल ) एक श्रीनगर-आधारित कार्यकर्ता व एक्टिविस्ट है। उन्होंने एक टवीट पोस्ट की थी। जिसमें दावा किया गया था कि टोनी आशई उर्फ अजीज अशाई आईएसआई समर्थित आतंकवादी समूह जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फं्रट का सदस्य रहा है।

  • शाहरूख के लिए काम करता था टोनी अशाई-

अल इस्कंदर के अनुसार टोनी अशाई ने शाहरूख खान की दुबई में स्थित इमारतों और लॉस एंजिल्स के अपार्टमेंट को डिजाईन किया है। शाहरूख ने आर्किटेक्चर के तौर पर टोनी का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा गौरी खान ने भी अपने कई प्रोजेक्ट में टोनी असाई के साथ काम किया है। इसलिए इनके संबंधों का रहस्य सामने आना जरूरी है ,क्योंकि टोनी एक नकाबपोश शांति कार्यकर्ता है, जो भारत के खिलाफ जहर उगलता है।

  • भारत विरोधी रेहान के सलमान से घनिष्ठ संबंध –

भारत विरोधी रेहान व सलमान के संबंध भी खासे चर्चाओं में है। रेहान सिद्दकी ने हस्यूटन में सलमान खान का एक शो आयोजित किया था। दरअसल रेहान सिद्दकी पाकिस्तान मूल का है और विदेश में रहकर वहां के आतंकवादी संगठनों के लिए रुपया जुटाने का काम करता है। आईएसआई के कहने पर ही रेहान ने भारत के फिल्मी सितारों के शो करने का धंधा शुरू किया। वह सलमान सहित कई बड़े फिल्मी सितारों के साथ शो करने को लेकर चर्चाओं में रहता है। रेहान का काम इन शो के जरिए रुपए इकठ्ठे कर भारत विरोधी गतिविधियों में संलप्ति आईएसआई को पहुंचाना है। हाल ही में भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने रेहान सिद्दकी का भंडा फोड किया है। इसके चलते ही सलमान खान द्वारा रेहान सिद्दकी द्वारा आयोजित इंवेट से किनारा करने की खबरें सामने आ रही हैं। सलमान को जैसे ही रेहान की करतूतों की जानकारी हुई तो उसने उक्त शो से खुद को अलग कर लिया। लेकिन कहा जा रहा है कि इंवेट मैनेजर के नाते उसके सलमान के साथ साथ कई फिल्मी सितारों से घनिष्ठ संबंध हैं।

  • एनआईए से जांच की मांग-

शिवसेना ने एनआईए के जरिए उन फिल्मी सितारों के खिलाफ जांच किए जाने की मांग की है, जिनके टोनी अशाई और रेहान सिद्दकी के साथ संबंध रहे हैं। उनका कहना है कि यह सामने आना ही चाहिए कि फिल्मी दुनिया का इन आतंकियों गतिविधियों में संलप्ति लोगों के साथ कैसे संबंध कायम हुए। इनके संबंधों की असलियत यह देश जानना चाहता है। वहीं महाराष्ट्र सरकार ने भी जांच करवाने की बात कहकर इस मामले में संज्ञान ले लिया है। दूसरी ओर लोगों का कहना है कि फिल्म जगत में ऐसे कई कलाकार हैं, जोकि खाते भारत का हैं और गुणगान पाकिस्तान का करते हैं। ऐसे कलाकारों को एक्सपोज कर जेल में डाल देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here