सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कंगना रनौत को पुलिस ने दिया नोटिस

0

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाईड केस को लेकर मुंबई पुलिस की जांच लगातार जारी है। पुलिस ने इस प्रकरण को लेकर अभी तक कई बड़े फिल्मकारों से बयान लिए हैं। पुलिस ने अब इस मामले में जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत को नोटिस जारी किया है। कंगना इस वक्त मनाली में अपने घर पर है और पुलिस ने उन्हें वहीं नोटिस जारी कर सुशांत सुसाईड केस में गवाही देने के लिए मुंबई बुलाया है।

  • जांच में शामिल होने के लिए नोटिस-

हालांकि कंगना का कहना है कि वह सोशल मीडिया के जरिए पुलिस के सभी जवाब देने के लिए तैयार हैं। लेकिन पुलिस ने उन्हें मुंबई बुलाकर गवाही देने के लिए कहा है। इसके लिए उन्हें नोटिस जारी कर बुलाया गया है। बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाईड कर लिया था। फिल्म जगत के लोगों ने इस सुसाईड को हत्या बताई थी और इसकी जांच की मांग की थी। हालांकि कई लोग सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे थे, मगर उसे महाराष्ट्र सरकार ने नकार दिया और कहा कि मुंबई पुलिस जांच करने के लिए समक्ष है।

  • अहम हैं कंगना के बयान-

इसी दौरान कंगना रनौत ने इस प्रकरण में यह कहकर सभी को चौंका दिया था कि जो लोग फिल्मी दुनिया के कुछ बड़े लोगों के मुताबिक नहीं चलते, उन्हें सुसाईड करने के लिए मजबूर कर दिया जाता है। कंगना ने सुशांत के सुसाईड प्रकरण में अपना भी उदाहरण पेश किया था। जिसमें उन्हें भी सुसाईड करने के लिए उकसाया गया था। कंगना के बेबाक बयानों के चलते ही मुंबई पुलिस इस मामले में उनसे भी बात करना जरूरी समझ रही है। इसलिए उन्हें नोटिस जारी कर मुुंबई पुलिस की जांच कमेटी में समक्ष शामिल होने के लिए कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here