फरीदाबाद के NIT 5 में चला MCF का बुलडोजर, महिला दुकानदार ने किया हंगामा, सडक़ पर हुई बेहोश

0

Faridaba News (citymail news ) फरीदाबाद में एनआईटी नंबर 5 में नगर निगम प्रशासन के तोडफ़ोड़ दस्ते ने जमकर उत्पात मचाया। बाजारों से अतिक्रमण हटाने के नाम पर बुलडोजर चलाकर लोगों के लिए सिरदर्दी खड़ी कर दी। इस दौरान नगर निगम कर्मचारियों की लोगों के साथ जमकर बहस व झगड़ा हुआ। इस कार्रवाई के दौरान एक महिला दुकानदार से निगम कर्मचारियों के साथ तीखी झड़प हो गई। निगम की कार्रवाई से दुखी महिला सडक़ पर ही बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके अलावा पूरे बाजार में इस कार्रवाई ने अफरा तफरी मचा दी। लोग विरोध में खड़े हो गए, इसके बावजूद निगम प्रशासन ने अपनी कार्रवाई जारी रखी।

  • अतिक्रमण हटाने पहुंचा था नगर निगम-

बता दें कि निगम प्रशासन को लगातार शिकायत मिल रही थी कि एनआईटी के बाजारों में दुकानदारों ने अतिक्रमण किया हुआ है। जिस वजह से बाजार में जाम लग जाता है और कोरोना काल में भीड़ जमा हो जाती है। ऐसी शिकायत के चलते ही निगम प्रशासन ने मंगलवार को साप्ताहिक अवकाश के दिन अतिक्रमण हटाने के लिए चुना। जैसे ही बाजार में निगम के बुलडोजर पहुंचे तो वहां हडकंप मच गया। हालांकि अधिकांश दुकानें बंद थी और खाने पीने की दुकानों को दुकानदारों ने खोला हुआ था।

  • विरोध कर रही महिला हुई बेहोश-

इस कार्रवाई के दौरान एनआइटी नंबर-5 में बिजली निगम के कार्यालय के पास नमकीन की दुकान पर कार्रवाई के दौरान हंगामा खड़ा हो गया। महिला दुकानदार इस कार्रवाई के विरोध में कर्मचारियों से बुरी तरह से उलझ गई। मौके पर उपस्थित महिला पुलिस ने हंगामा करने वाली दुकानदार को अपने साथ ले जाने की कोशिश की। इस कार्रवाई से महिला दुकानदार मौके पर ही बेहोश हो गई। इसके अलावा निगम ने बाजार में कई स्थानों पर अतिक्रमण हटाने की कोशिश की। एसडीओ पदम भूषण ने बताया कि ऐसी तमाम शिकायतों की वजह से ही यह कार्रवाई की गई थी, जोकि लगातार जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here