फरीदाबाद में युवती के प्यार में फंसा डाक्टर, पुलिस ने चालाकी से बचाया

0

Faridabad News (citymail news ) एक युवती ने फरीदाबाद में फिजियोथैरेपिस्ट डाक्टर को अपने प्यार के जाल में ऐसा फंसाया कि उसकी जिदंगी बर्बाद होते होते बची। उसका रात दिन हराम हो गया और सपने में भी उसे जेल की सलाखें ही दिखाई देने लगी थी। दरअसल यह डाक्टर एक युवती के प्रेम जाल(हनीटे्रप) में फंस गया था।

  • ये है पूरी घटना-

हुआ यूं कि यह लडक़ी शहर के एक जाने माने फिजियोथेरपिस्ट के पास ईलाज करवाने के लिए गई थी। इस दौरान युवती ने डाक्टर को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। डाक्टर भी युवती के जाल में बुरी तरह से फंस गया। उसे भी प्यार की ऐसी खुमारी चढ़ी कि वह युवती के साथ ओयो होटल के एक कमरे में पहुंच गया। बस यही से डाक्टर के बुरे दिन शुरू हुए। युवती की प्लानिंग के अनुसार ओयो रूम में उसके दो साथी पहले से ही डाक्टर के लिए जाल बिछाए बैठे थे। जैसे ही डाक्टर युवती के साथ कमरे में पहुंचा तो उसके दोनों साथियों ने फोटो खींच लिए। आरोप है कि युवती के दोनों साथियों ने खुद को पुलिस वाला बताया और डाक्टर से 20 लाख रुपए की मांग करते हुए मामले को रफा दफा करने का आश्वासन दिया।

  • पुलिस कमिश्नर ने बिछाया जाल-

दोनों आरोपियों ने डाक्टर को यह भी साबित करने की कोशिश की कि वह पुलिस वाले हैं, इसके लिए उसे पुलिस लाईन सैक्टर 31 बुला लिया गया। वहां गेट पर उससे मुकालात की और उससे रुपए मांगे। यह देखकर फिजियो डाक्टर बुरी तरह से घबरा गया। इस बीच किसी ने उसे पुलिस कमिश्नर के पास जाने की सलाह दी। इस सलाह को उसने मान लिया औ सीधे पुलिस कमिश्नर के पास जा पहुंचा। पुलिस कमिश्नर ने एसीपी क्राईम अनिल कुमार की अध्यक्षता में एक टीम गठित कर दी। बीस हजार रुपए की रकम के साथ पुलिस ने भी अपना ऐसा जाल बिछाया कि तीनों आरोपी उसमे फंस गए। युवती ने डर के मारे सारी पोल खोल दी और डाक्टर को फंसाने की पूरी योजना पुलिस के सामने बक दी। युवती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस तरह से पुलिस कमिश्नर की सहायता से फिजियों डाक्टर ठगों के जाल में फंसने से बच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here