Faridabad – बाप की बीमारी के लिए लिया कर्जा, सूदखोरों के जाल में फंस युवक ने खाया जहर

0

Faridabad News (citymail news ) एक युवक ने अपने पिता की बीमारी के लिए भारी भरकम ब्याज पर लाखों रुपए का कर्जा तो उठा लिया, मगर जब वह सूदखोरों के चक्रव्यूह में फंस गया तो उसने जहर खा लिया। यह मामला है एनआइटी नंबर-2 स्थित सी ब्लाक का। हालांकि यह युवक घर बेचकर एनआइटी नंबर-2 से सैक्टर 22 चला गया है।

  • केबल संचालक है युवक-

जानकारी के अनुसार पीडि़त युवक इलाके में केबल टीवी का काम करता है। हाल ही में उसके पिता बीमार हुए, जिनके ईलाज पर लंबा चौड़ा खर्च आ गया। युवक ने अपने पिता के ईलाज के लिए दो सूदखोरों से करीब दस लाख रुपए का कर्जा ले लिया। लेकिन इतने भारी ब्याज की वजह से वह कर्जा नहीं चुका पा रहा था। जबकि सूदखोर लगातार उस पर अपना रुपया व ब्याज के लिए प्रेशर बनाए हुए थे। बताया गया है कि युवक सूदखोरों के प्रेशर के चलते मानसिक रूप से काफी परेशान था। इसलिए रविवार की रात को उसने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की।

  • युवक ने लिखा सुसाईड लेटर-

पता चला है कि उसने सूदखोरों के नाम भी अपने सुसाईड पत्र में लिखे हैं। लेकिन जैसे ही उसके जहर खाने की जानकारी परिवार वालों को हुई तो वह उसे एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां समय रहते उसका ईलाज हो गया और वह मरने से बच गया। बताया गया है कि इस मामले की कार्रवाई पुलिस ने शुरू कर दी है। फिलहाल युवक की जान खतरे से बाहर बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here