रोटरी क्लब फरीदाबाद ने पुलिस वालों को दिए कोरोना से बचाने के उपकरण

0
- Advertisement -

Faridabad News (ciymail news ) रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआइटी द्वारा सामाजिक दायित्व के तहत सैक्टर-15ए स्थित पुलिस चौकी में कर्मचारियों के लिए एक पेडल ऑपरेटेड वॉशिंग स्टेशन और ऑटोमैटिक सैनिटायज मशीन भेंट की। इसके अलावा क्लब की ओर से कर्मचारियों के लिए विटामिन की टैबलेट और फेस मास्क भी दिए गए। ताकि वह इस महामारी कोरोना से सुरक्षित रह सकें।

  • क्लब ने सूखा राशन, मास्क, सैनेटाईजर दिए-

रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी के प्रधान नीरज गुप्ता ने बताया कि क्लब इस वैश्विक महामारी कोरोना काल में अपने सामाजिक दायित्वों का निवर्हन कर रहा है। पूरे लॉक-डाऊन वन तथा टू में जरूरतों को क्लब ने सूखा राशन, मास्क, सैनेटाईजर आदि दिए।

  • पुलिस कर्मियों का धन्यवाद-

प्रधान नीरज गुप्ता ने सभी पुलिस कर्मियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो भी समान की जरूरत पड़ेगी वह उसे जरूर उपलब्ध कराएगें। इस अवसर पर रोटरी के असिस्टेंट गवर्नर धीरेंद्र श्रीवास्तव भी उपस्थित थे। उनके अलावा सभी क्लब के सदस्य मुख्यत: सचिव सुनील खंडूजा, वीरेंद्र मेहता, उदय मेहता, पी.पी. पसरीचा, वीरेन्द्र चक्रवती, विपिन चंदा, अनिल बहल, सतीश अदलक्खा, सुधीर आर्य आदि रोटेरीयंस उपस्थित रहे। अंत में प्रधान नीरज गुप्ता ने सभी का धन्यवाद किया। विशेष रूप से वीरेंद्र मेहता जिनका आज के कार्य में विशेष सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here