देखकर मच गया कोहराम: फरीदाबाद के बाटा पुल पर फांसी के फंदे पर लटकी मिली लाश

0

Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद में शनिवार की सुबह उस समय अफरा तफरी मच गई, जब बाटा फ्लाईओवर पर एक युवक की लाश को लटकते हुए देखा गया। यह देखकर इलाके में हडकंप मच गया और लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इस घटना ने शहरवासियों को अंदर तक डरा कर रख दिया है। बता दें कि यह इलाका शहर के सबसे व्यस्त क्षेत्रों में से एक है। शनिवार की सुबह लोगों में उस समय हडकंप मच गया, जब उन्होंने बाटा पुल से एक युवक की लाश को फांसी के फंदे पर लटके हुए देखा।

  • एयरफोर्स रोड का रहने वाला है मृतक-

मृतक का नाम हरीश चंद बताया गया है, जोकि जवाहर कालोनी स्थित एयरफोर्स रोड का रहने वाला है। 45 वर्षीय इस युवक की लाश को पुलिस पर लटकते देखकर वहां से आने जाने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को उतारा। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टि जांच में यह मामला आत्महत्या से जुड़ा हुआ हो सकता है। बाकि घर वालों से पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि आखिर मामला है क्या।

  • नहर में तैरती मिली लाश-

वहीं दूसरी ओर खेडीपुल नहर में भी पुलिस को एक युवक की लाश तैरती हुई मिली है। यह लाश काफी समय तक नहर में तैरती रही। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने लोगों की सूचना पर पहुंचकर लाश को निकाला। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस युवक ने सुसाईड किया है या फिर हत्या कर लाश को नहर में फेंक दिया गया है। पुलिस का कहना कि मृतक की पहचान करने के बाद ही जांच आगे बढ़ पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here