अपराध नगरी बनता फरीदाबाद, शनिवार को दिन दहाड़े युवक पर फायरिंग

0

Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद अब तेजी से अपराध जगत के निशाने पर है। इस शहर में ना केवल लूटपाट, चोरी, छीना झपटी की घटनाएं हो रही हैं बल्कि दिन दहाड़े व सरेआम हथियारों के बल पर धांय-धांय भी होने लगी है। शुक्रवार को जहां फरीदाबाद में हथियारों के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया, वहीं नकली पुलिस बनकर कई महिलाओं से भी दिन दहाड़े लूटपाट कर ली गई। शनिवार को अपराध की एक और बड़ी घटना घटित हुई, जब एक युवक पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया।

  • सैक्टर 9-10 की डिवाईडिंग का है मामला-

यह मामला है अति व्यस्त कहे जाने वाले सैक्टर 9-10 के चौक का। सैक्टर की डिवाईडिंग रोड जहां हर समय सैंकड़ों लोग मौजूद रहते हैं, वहां एक युवक पर हवाई फायर कर उसे मारने का प्रयास किया गया। हालांकि इस हमले में युवक बच गया, मगर बदमाशों ने अपनी तरफ से उसकी हत्या का पूरा प्रयास किया था।

  • इस युवक पर चलाई गई है गोली-

जानकारी के अनुसार गांव नवादा निवासी प्रदीप सुबह उपरोक्त सेक्टर की डिवाईडिंग रोड से बाईक पर जा रहा था। तभी ब्रेजा गाड़ी में आए कुछ लोगों ने प्रदीप पर फायर कर दिया। यह घटना ठीक ब्रहमकुमारीज सेंटर के सामने घटित हुई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। हमले के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोली का खोल भी बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह मामला आपसी रंजिश से जुड़ा हुआ माना जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग देखने के बाद आरोपियों का पता चल सकता है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई आरंभ कर दी है। बता दें कि इससे दो दिन पहले नहरपार के इलाके में एक शराब के ठेके पर भी युवक को गोली मार दी गई थी। जिसमें वह बच गया था, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here