फरीदाबाद की वीनस कंपनी से निकाले गए कर्मचारियों ने केंद्रीय मंत्री से न्याय मांगा

0

Faridabad News (citymail news ) वीनस कंपनी से निकाले गए कर्मचारियों ने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल के कार्यालय पर जाकर ज्ञापन सौंपा। गौरतलब है कि कोरोना काल में वीनस इंडस्ट्रियल कॉर्पोरेशन प्राइवेट लिमिटेड ने लॉक डाउन की आड़ में 62 कर्मचारियों को निकाल दिया है जिनमें से 23 ऐसे है जिनके उंगलियां, हाथ आदि कंपनी में काम करने के दौरान कट चुके हैं। कंपनी ने श्रम विभाग को लिखित में बताया है कि इन लोगों ने कभी भी कंपनी में काम नहीं किया।
जेसीबी और वीनस कंपनी में कर्मचारियों की छंटनी के विरोध में सेक्टर 58 में जेसीबी कंपनी के गेट पर एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा पिछले 30 दिन से राम कथा का पाठ कर रहे हैं।

  • विधायक ने केंद्रीय मंत्री पर चुटकी ली-

इस मामले में चुटकी लेते हुए श्री शर्मा ने कहा कि कृष्णपाल  भारत सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री हैं, उनका महकमा दिव्यंगों की वैसे भी मदद करता है उन्हें तो देश के दिव्यांगों से भी पहले अपने लोकसभा क्षेत्र के इन कर्मचारियों के बारे में सोचना चाहिए।  इस अवसर पर मौजूद श्री अद्भुत धाम के संस्थापक महंत श्री लक्ष्मी नारायण जी महाराज ने कहा कि इन कर्मचारियों के श्रम के कारण ही मालिक ऊंची ऊंची अट्टालिकाएं बनाते हैं, मालिकों को चाहिए कि अपने लाभ का दशांश इन कर्मचारियों के कल्याण के लिए खर्च करें। इस अवसर पर अशोक रावत, अनीश पाल,जितेंदर कौशिक, सतीश चोपड़ा, राजकुमार कैशिक,सुभाष पांचाल,ओंकार सारण आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here