हरियाण राजभवन के बड़े अधिकारी की पत्नी कोरोना पॉजीटिव, डिप्टी सीएम निवास खतरा

0

Chandigarh News (citymail news ) हरियाणा में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तो कोरोना की एंट्री अति विशिष्ट माने जाने वाले लोगों एवं उनके परिजनों में भी होने लगी है। ताजा मामला हरियाणा राजभवन से जुड़ गया है। राजभवन के एक बड़े अधिकारी की पत्नी कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं। इससे राजभवन सहित इससे जुड़े प्रतिष्ठानों में कोरोना का खतरा बढ़ गया है।

  • डिप्टी सीएम के आवास में फिर मिले पॉजीटिव-

बता दें कि इससे पहले राज्य के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के निजी सचिव को भी कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। सचिव के पॉजीटिव मिलने के बाद डिप्टी सीएम खुद क्वारंटाईन हो गए हैं। उनके अलावा डिप्टी सीएम आवास के सभी कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट किए गए हैं। करीब 60 की संख्या में कर्मचारियों के टेस्ट हुए और जब उनकी रिपोर्ट आई तो दो लोग उनमें से पॉजीटिव पाए गए। यह खतरे का बड़ा संकेत माना जा रहा है।

  • हरियाण सचिवालय में भी कोरोना की एंट्री-

हरियाणा सचिवालय में भी कोरोना की एंट्री हो चुकी है। कई कर्मचारी व अधिकारी पॉजीटिव पाए जा चुके हैं। इसके साथ साथ हरियाणा राजभवन के बड़े अधिकारी की पत्नी को कोरोना होने के बाद कई और लोगों के भी टेस्ट करवाए जाने हैं। उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही राजभवन से जुड़े मामलों में कोई निर्णय लिया जा सकेगा। बता दें कि राज्यभर में कोरोना के तमाम मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। लेकिन सरकार का ध्यान उन्हें रोकने की बजाए व्यवसायिक व औद्योगिक गतिविधियों को बढ़ाने की ओर है। इससे हालात और अधिक बिगड़ते जा रहे हैं। कोरोना वायरस की वैक्सीन ना आने तक खतरा इसी प्रकार बरकरार रहने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here