फरीदाबाद में फिर से पिस्तौल की नोंक पर लूटपाट की बड़ी वारदात

0

Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद में लूट, हत्या व छीना झपटी की वारदातें दिनों दिन बढ़ती जा रही है। दो दिन पहले फरीदाबाद के नहरपार एरिया में शराब के ठेके पर सैल्समेन को गोली मारने की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश अभी पकड़े भी नहीं जा सके कि बीते शुक्रवार को जेसीबी कंपनी के सामने ग्राहक सेवा केेंद्र पर लूट की एक बड़ी वारदात घटित हो गई। दो नकाबपोश बदमाश सेवा केंद्र पर पिस्तौल दिखाकर एक लाख रुपए से अधिक की नकद राशि लूटकर ले गए।

  • इस तरह से की गई लूट की वारदात-

मोटरसाईकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने पैसे निकलवाने के बहाने से सेवा केंद्र में घुसे थे। अंदर जाते ही उन्होंने मौका देखकर पिस्तौल निकालकर वहां बैठे संचालकों से सारी राशि छीन ली। जानकारी यह है कि यह सेवा केंद्र पिंटू नामक युवक चलाता है। पिंटू के अनुसार वह कई बैंको से जुड़ा हुआ है और लोगों के रुपए निकलवाने व जमा करवाने के व्यवसाय से जुड़ा है। जिस समय यह वारदात हुई, उस समय सेवा केंद्र पर खुद पिंटू ही मौजूद थ।

  • नकाब पहने थे दोनों बदमाश-

पिंटू ने बताया कि मुंह पर नकाब पहने दो युवक सेवा केंद्र पर आए। उन्होंने दो हजार रुपए निकलवाने के लिए कहा। उसने आधार कार्ड मांगा तो उनमें से एक युवक ने उसकी कमर पर कट्टा लगा दिया। उन्होंने कैश बाक्स में रखे रुपए देने के लिए कहा। उसने कैश बाक्स में रखे करीब एक लाख 20 हजार रुपए उनके हवाले कर दिए। रुपए लेकर दोनों युवक फरार हो गए। घटना के बाद उसने पुलिस को इस लूट की जानकारी दी। सैक्टर 58 की पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर सारी स्थिति का मुआयना किया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here