शुक्रवार को फरीदाबाद में कोरोना से हुई तीन मौतें, 110 नए पाजीटिव केस

0
- Advertisement -

Faridabad NEWS (CITYMAIL NEWS ) फरीदाबाद जिले में शुक्रवार को भी कोरोना के कई मामले सामने आए। लगातार बढ़ रही यह संख्या अब लोगों के लिए बड़ी समस्या बनने लगी है। जिले में शुक्रवार को फिर से 110 पॉजीटिव केस सामने आए हैं। इनके साथ साथ तीन लोगों की मौत भी हुई है। वहीं शुक्रवार को आए पॉजीटिव केसों को मिलाकर आंकड़ा 6323 पर पहुंच गया है। जबकि कोरोना से जिले में होने वाली मौतों की संख्या 109 पर पहुंच चुकी है। बता दें कि फरीदाबाद ही नहीं बल्कि राज्यभर में कोरोना के केस तेज गति से आगे जा रहे हैं। हरियाणा में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के निजी सचिव एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के परिजनों को भी पॉजीटिव पाए जाने के बाद मामला पेचीदा बन गया है।

  • बीते सप्ताह में आए इतने केस-

फरीदाबाद में यह संख्या तेज गति से आगे बढ़ रही है। वीरवार को भी काफी अधिक संख्या में कोरोना पॉजीटिव आए थे। यदि यहां बात की जाए इस सप्ताह की तो फरीदाबाद में करीब 1500 पॉजीटिव केस हो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद बाजारों में लोगों की भीड़ बढ़ती जा रही है। लोगों में ना तो सोशल डिस्टेंस का ख्याल है और ना ही मास्क लगाने की आदत है। जिस वजह से यह संख्या बढ़ रही है।

  • कोरोना से हुई 3 मौतें

शुक्रवार को जिन तीन लोगों की कोरोना के चलते मौत हुई है, उनमें पर्वतीया कालोनी से दो लोग हैं। इनमें से एक महिला तो दूसरा पुरूष है। तीसरा व्यक्ति नहरपार स्थित खेडीकला से है। इन इलाकों में कोरोना पॉजीटिव की संख्या बहुत अधिक है। इनके अलावा 110 नए केस पल्ला, पाली , बल्लभगढ़, एनआईटी , ओल्ड फरीदाबाद, जवाहर कालोनी, एसी नगर, खेडीकलां, सराय ख्वाजा, भूदत्त कालोनी, एनआईटी नंबर 2, महावीर कालोनी, सूरजकुंड संजय कालोनी, डबुआ कालोनी, एसजीएम नगर, एनआईटी नंबर 1 , सैक्टर 37, मुजेसर व एनआईटी नंबर 5 से हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here