सुशांत की प्रेमिका रिया ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा नहीं कर सकता वह सुसाईड

0

Mumbai News (citymail news ) दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत का मामला लगातार गहराता जा रहा है। सुशांत की मौत एक पहेली बन गई है। उसकी मौत के बाद से मुंबई फिल्म नगरी में इतनी अधिक हलचल है कि ना जानें कब किस पर उसका नजला गिर जाए। सुशांत की मौत को लेकर जहां फिल्म जगत के दिगगजों पर लगातार खतरा मंडरा है, वहीं अब इस प्रकरण में रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच की मांग कर सब को चौंका दिया है। रिया चक्रवर्ती दिवंगत सुशांत राजपूत की प्रेमिका थी और वह दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे। लेकिन इस खुशखबरी से पहले ही सुशांत की रहस्यमयी मौत हो गई।

  • रिया ने की शाह से सीबीआई जांच की मांग-

रिया चक्रवर्ती ने एक टिवट कर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए सुशांत की मौत की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। उसने कहा कि सुशांत की मौत को एक महीना हो गया है, उसे सरकार व प्रशासन पर पूरा भरोसा है। लेकिन वह जानना चाहती है कि सुशांत की मौत की क्या वजह रही। इसलिए वह हाथ जोडक़र अपील करती है कि उसकी मौत की वजह सामने आनी चाहिए। हालांकि सुशांत की मौत को लेकर रिया को भी संदेह के दायरे में रखा गया है। अदालत में दायर एक याचिका के आधार पर जहां सलमान, संजय लीला भंसाली, मुकेश भट्ट, करण जौहर तथा अभिनव जैसे बड़े स्टार व हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है, वहीं रिया चक्रवर्ती को भी सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है। सुशांत की मौत को लेकर इनमें से अधिकांश लोगों से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन उसका कोई ठोस परिणाम सामने नहीं आया है।

  • सुशांत नहीं कर सकता सुसाईड-

इस बीच एक बड़ी खबर उस समय आई जब सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का गृहमंत्री शाह के नाम से एक टवीट वायरल हुआ। इस टवीट के जरिए रिया ने केंद्र सरकार से सुशांत की मौत का सच सामने लाने की अपील की। रिया का कहना है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता। वह दिन रात उसके साथ रहती थी और उसकी सभी आदतों से परिचित भी थी। सुशांत उसके साथ अपने सभी फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित होकर बात किया करता था। वह हमेशा दूसरों को प्रोत्साहन देता था फिर वह खुद सुसाईड कैसे कर सकता है। रिया का मानना है कि सुशांत खुद अपनी मौत को गले नहीं लगा सकता। यह माना जा सकता है कि वह विचलित था और कुछ लोगों से परेशान भी था। मगर इसके बावजूद वह सुसाईड जैसा बड़ा कदम नहीं उठा सकता। इसलिए वह चाहती है कि सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई जांच हो और उसकी मौत के कारण सामने आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here