सलमान का पावर गेम, दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत की मौत की नहीं होगी CBI जांच

0

Mumbai News (citymail news ) दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे उन लोगों को झटका लगेगा, जोकि काफी समय से इस सुसाईड केस को सीबीआई के हाथों में दिए जाने की वकालत कर रहे थे। महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्रालय ने सीबीआई जांच से इंकार कर दिया है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने साफ कहा है कि मुंबई पुलिस इस मामले की गंभीरता से व सही दिशा में जांच कर रही है। इसलिए उनके हिसाब से सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है।

  • क्यों नहीं बुलाया सलमान को-

इस मामले में मुंबई पुलिस सभी आरोपियों से लगभग पूछताछ कर चुकी है, मगर सलमान खान को अभी तक जांच में शामिल होने के लिए नहीं बुलाया गया है। चर्चा है कि सलमान खान की राजनैतिक पहुंच के चलते ही जांच अधिकारी उसे बुलाने से बच रहे हैं। बता दें कि भाजपा की केंद्र सरकार सहित महाराष्ट्र सरकार व मुंबई पुलिस में सलमान खान के अच्छे रसूख हैं। माना जा रहा है कि सलमान खान को इसलिए ना तो पूछताछ के लिए अभी तक बुलाया गया है और ना ही उनसे इस मामले को लेकर संपर्क किए जाने की कोई सूचना है। चर्चा तो यह भी है कि सलमान खान की ऊंची पहुंच के चलते ही महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई जांच की मांग से इंकार कर दिया है। जबकि पिछले कई दिनों से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी। बीते वीरवार को सुशांत की प्रेमिका रही रिया चक्रवर्ती ने भी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को टवीटर पर टैग करके इस मामले की सीबीआई जांच की अपील की थी। लेकिन शुक्रवार की शाम को महाराष्ट्र सरकार ने इस मांग पर विराम लगा दिया और मुंबई पुलिस की पीठ थपथपा कर जांच सही दिशा में करने की बात कही है।

  • सलमान खान ने क्यों सुशांत को डांटा था-

चर्चा है कि सलमान खान ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से सुशांत के झगड़े में हस्तक्षेप किया था। आरोप है कि सलमान ने सूरज से झगड़े को लेकर सुशांत को धमकाया था। हालांकि सुशांत ने सलमान को इस झगड़े को लेकर अपनी सफाई देनी चाही थी, जिसके बाद सलमान और भडक़ गया। इसके बाद से सुशांत को फिल्मों में काम मिलना लगभग बंद हो गया था। सलमान के भाई सोहेल व अरबाज भी इस मामले में कूद पड़े और जो भी निर्देशक सुशांत को फिल्म देना चाह रहे थे, उन्हें मना कर दिया गया था। इस घटना के बाद से सुशांत काफी डर गया था और इसके परिणाम स्वरूप ही उस पर आत्महत्या का प्रेशर हावी हो गया। इस मामले में दायर एक याचिका में के बाद कई फिल्मी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो चुका है। जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here