कोरोना केस मिलते ही फरीदाबाद का एसडीएम व तहसील दफ्तर हुआ बंद

0

Faridabad News (citymail news ) कोरोना केसों के चलते सरकारी दफ्तरों में भी कामकाज करना मुश्किल हो गया है। यही वजह है कि अधिकांश सरकारी कार्यालयों में पब्लिक से जुड़े काम शुरू नहीं हो पा रहे हैं। जिस वजह से लोगों को खासी परेशानी भी हो रही है। नगर निगम के एक जोनल टैक्सटेशन आफिसर व उनके परिवार के अधिकांश सदस्य पॉजीटिव हो गए हैं। वहीं वीरवार को बडख़ल का एसडीएम व तहसील कार्यालय उस समय बंद करना पड़ा, जब वहां के दो कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव पाए गए।

  • कार्यालय में हडकंप मच गया

यह जानकारी मिलते ही पूरे कार्यालय में हडकंप मच गया। देखते ही देखते वहां अफरा तफरी शुरू हो गई। कोरोना पॉजीटिव की सूचना मिलते ही अधिकारियों ने पूरे एसडीएम कार्यालय को सेनीटाईज करवाना शुरू कर दिया गया। जानकारी आई है कि एसडीएम व तहसील कार्यालय में कोरोना की सूचना के बाद वहां कोविड टेस्ट के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम को बुलाया गया। कई कर्मचारियों के टेस्ट करवाए गए हैं और कईयों के टेस्ट शुक्रवार को भी करवाए जाने की सूचना है। बाद में अधिकारियों के निर्देश पर दफ्तर को बंद कर दिया गया।

  • नगर निगम अधिकारी व उसके परिवार भी पॉजीटिव

बता दें कि नगर निगम फरीदाबाद में भी यह स्थिति काफी समय तक रही है। वहां भी करीब दो दर्जन कर्मचारियों को पॉजीटिव पाया जा चुका है। जिन्हें अपना ईलाज करवाने के लिए दफ्तर से छुटटी दे दी गई है। एक टैक्स विभाग से जुड़े अधिकारी व उनके परिवार को भी कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद निगम में अधिकांश कर्मचारी व अधिकारी बेहद सतर्कता के साथ कार्य कर रहे हैं। अधिकांश कर्मचारी व अधिकारी तो डयूटी पर आने व जल्दी जाने को लेकर भी सतर्कता बरत रहे हैं। इसी प्रकार से बल्लभगढ़ नगर निगम व एसडीएम कार्यालय में भी कई लोगों के पॉजीटिव होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि अब यह बीमारी लोगों में तुरंत ट्रांसर्फर हो रही है। यही वजह है कि फरीदाबाद में तेज गति से कोरोना के केस बढऩे लगे हैं। जिले में वीरवार को भी कोरोना के 165 नए मामले सामने आए हैं। इस जिले में यह संख्या 6 हजार को पार करते हुए आगे बढ़ चली है। कोरोना की रोकथाम के लिए किए जा रहे सभी प्रयास अब जमीन पर दिखाई नहीं दे रहे। लोगों का कहना है कि तमाम सर्वे व अन्य घोषणाएं कागजी ही साबित हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here