फिल्म अभिनेता सुशांत की मौत पर हरकत में सीबीआई, मुसीबत में सलमान

0

New Delhi News (citymail news ) दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच होने की दिशा में कार्रवाई आगे बढ़ गई है। केंद्रीय गृहमंत्री अमितशाह ने इस मांग को लेकर पहुंचे पत्र को सीबीआई जांच के लिए आगे बढ़ा दिया है। सीधी भाषा में कहा जाए तो शाह ने इस मामले में उनके पास आए पत्र को मार्क करके आगे भेज दिया है। इस पर सीबीआई को अब निर्णय लेना होगा कि यह मामला उनके हिसाब से जांच योगय है या नहीं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने करीब एक महीने पहले अपने घर के एक कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या को फिल्म जगत के कई सुपर स्टार से निजी खुंदक का परिणाम कहा जा रहा था। इस मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान , करण जौहर, संजय लीला भंसाली, मुकेश भट्ट सहित कई लोगों के खिलाफ अदालत के आदेश पर मुकदमा भी दर्ज किया था। चर्चा थी कि सलमान खान ने आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से सुशांत के झगड़े में हस्तक्षेप किया था। आरोप है कि सलमान ने सूरज से झगड़े को लेकर सुशांत को धमकाया था।

हालांकि सुशांत ने सलमान को इस झगड़े को लेकर अपनी सफाई देनी चाही थी, जिसके बाद सलमान और भडक़ गया। इसके बाद से सुशांत को फिल्मों में काम मिलना लगभग बंद हो गया था। सलमान के भाई सोहेल व अरबाज भी इस मामले में कूद पड़े और जो भी निर्देशक सुशांत को फिल्म देना चाह रहे थे, उन्हें मना कर दिया गया था। इस घटना के बाद से सुशांत काफी डर गया था और इसके परिणाम स्वरूप ही उस पर आत्महत्या का प्रेशर हावी हो गया। इस मामले में दायर एक याचिका में जहां उपरोक्त हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ, वहीं अभिनेता शेखर सुमन की पहल पर मामला सीबीआई जांच की ओर बढ़ गया है। लेकिन फिलहाल इस मामले में शेखर सुमन ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। उनका कहना के सुशांत के परिवार वाले इस प्रकरण में चुप्पी साधे हुए हैं। ऐसे में वह अकेले कुछ नहीं कर सकते। देखना अब यह है कि गृहमंत्री द्वारा सीबीआई जांच के लिए चलाई गए पत्र पर भविष्य में क्या कार्रवाई होती है। वहीं चर्चा है कि यदि इस मामले में निष्पक्ष जांच हुई तो सलमान खान, करण जौहर जैसे फिल्म अभिनेता मुसीबत में पड़ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here