फरीदाबाद में फिर हुई धांय-धांय , शराब के ठेके पर सेल्समैन को मारी गोलियां

0

फरीदाबाद में क्राईम थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज चोरी, छीना झपटी, लूट व हत्या की वारदातों ने शहर को हिलाकर रख दिया है। दिन दहाडे व सरेआम बदमाश वारदात को अंजाम देकर आराम से चले जाते हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली के चलते यह औद्योगिक नगरी अब अपराध नगरी कहलाने लगी है। इसी कड़ी में बुधवार की रात को सैक्टर 83 में शराब के ठेके पर दो युवकों ने सेल्समैन को गोली मार दी। इस वारदात ने समूचे इलाके में दहशत पैदा कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्रेटर फरीदाबाद में सैक्टर 83 में स्थित शराब के ठेके पर दो युवक आए। उन्होंने ठेके पर आते ही सेल्समैन धर्मेंद्र से बीयर की बोतल मांगी। बीयर लेते ही बदमाशों ने आव देखा ना ताव सीधे धर्मेंद्र पर पिस्तौल तान दी और सीधे गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। घायल अवस्था में धर्मेंद्र को एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना बीपीटीपी इस मामले में कार्रवाई कर बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

माना जा रहा है कि बीयर लेने के दौरान बदमाशों की सेल्समैन धर्मेंद्र से कहासुनी हुई होगी, जिसके चलते उन्होंने सीधे पिस्तौल निकाली और उसे गोली मार दी। इस मामले के बाद इलाके में इस घटना की चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि ग्रेटर फरीदाबाद में अभी माहौल सुरक्षित नहीं है। इससे पहले भी इस इलाके में कार चोरी, लूट व हत्या की कई वारदात हो चुकी हैं। शाम होते ही ग्रेटर फरीदाबाद के कई इलाके पूरी तरह से सुनसान हो जाते हैं। कई सडक़ों पर तो लाईट ना होने की वजह से अंधेरा छा जाता है। जिसके चलते अपराधी सक्रिय हो जाते हैं और वारदात को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस को ग्रेटर फरीदाबाद में गश्त व चौकियां बढ़ानी चाहिएं, ताकि अपराध पर लगाम कसी जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here