सोमवार को फरीदाबाद में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, एक दिन में बढ़ गए केस

0

Faridabad News (citymail news ) जिले में सोमवार को भी कोरोना के काफी मरीज सामने आए। स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को 245 नए मरीज दर्ज किए गए हैं। इन नए केसों को मिलाकर जिले में पॉजीटिव मरीजों की संख्या 5662 हो गई है। जबकि अब तक कोरोना से 103 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 39013 लोगों को निगरानी पर रखा हुआ है। जिले में कोरोना का सक्रंमण तेजी से बढ़ता जा रहा है, जिस वजह से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आने वाले दिनों में यह संख्या लगातार बढऩे के आसार हैं। लेकिन कोरोना को लेकर लगातार दुखद समाचार यह आ रहा है कि स्वास्थ्य विभाग की इस बीमारी में लापरवाही बढ़ती जा रही है।

खुले में पड़े हुए मिले इस्तेमाल किए मास्क-

हजारों की संख्या में खुले मैदान में पड़े मास्क लोगों के स्वास्थ्य के लिए बड़ा खतरा बन गए हैं। हैरत की बात तो यह है कि बादशाह खान अस्पताल के सीएमओ के निवास के बाहर भी बड़ी संख्या में पीपीई किट, दस्ताने व मास्क पड़े हुए मिलते हैं, मगर ना तो जांच की जाती है कि किसने वहां फेंके और ना ही किसी प्रकार की कार्रवाई की जा रही है। इसी प्रकार से सोमवार को उस समय एनआईटी नंबर 4 में सनसनी फैल गई, जब वहां के एक मैदान में बड़ी संख्या में मास्क पड़े हुए मिले। इससे साबित होने लगा है कि लोगों को खुद ही अपने स्वास्थ्य व जीवन की सुरक्षा करनी होगी, स्वास्थ्य विभाग के भरोसे रहने वाले लोगों को इसका खामिायाजा भुगतना पड़ सकता है।

इन इलाकों से आए पॉजीटिव-

जिले में सोमवार को बड़ी संख्या में कोरोना पॉजीटिव की संख्या सामने आई। 245 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं, यह सभी पल्ला, पाली, बल्लभगढ़, एनआईटी, ओल्ड फरीदाबाद, जवाहर कालोनी, एसी नगर, खेडी कला, सारन, भूड कालोनी, एनआइटी नंबर-2, सुभाष कालोनी, सूरजकुंड, संजय कालोनी, डबुआ कालोनी, सैक्टर 37, जीवन नगर, मुजेसर, एसजीएम नगर, एनआईटी नंबर-.1,चावला कालोनी बल्लभगढ़ तथा अज्जी नगर कालोनी से आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here