महानायक अमिताभ बच्चन व उनके बेटे अभिषेक कोरोना पॉजीटिव,जया बाल बाल बचीं

0

Mumbai News (citymail news ) सदी के महानायक एवं सुपर स्टार अमिताभ बच्चन एवं उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए हैं। दोनों को तबियत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने एक टवीट के जरिए दी है। अमिताभ के बीमार होने की खबर फैलते ही लाखों लोग उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। शनिवार की शाम को अमिताभ बच्चन तथा अभिषेक को अस्पताल ले जाया गया। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जबकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इन तीनों का कोरोना टेस्ट करवाने के बाद जहां अमिताभ और अभिषेक को पॉजीटिव पाया गया है, वही जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल प्रशासन द्वारा अमिताभ बच्चन के बंगले व आफिस को सेनीटाईज करने की प्रक्रिया में जुटा हुआ है। इसके अलावा उनके घर व आफिस में काम करने वाले सभी स्टॉफ का भी टेस्ट किया जा रहा है। प्रशासन के अनुसार इन दोनों के सभी टेस्ट फिर से किए जाएंगे।

दरअसल तबियत खराब होने के चलते अमिताभ बच्चन व अभिषेक को अस्पताल ले जाया गया था। सबसे पहले उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसकी रिपोर्ट आने पर उन्हें पॉजीटिव घोषित कर दिया गया। यह रिपोर्ट आते ही उन्हें कोरोना का ईलाज दिया जा रहा है। यह खबर पूरे देश में फैल गई। अमिताभ बच्चन ने भी खुद व अभिषेक के कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी टवीटर के जरिए दी। उनके कोरोना पॉजीटिव होने की खबर फैलते ही देश के लाखों लोग उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। अमिताभ बच्चन इससे पहले फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान भी बुरी तरह से घायल हो गए थे। फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे पुनीत इस्सर द्वारा एक शॉट के दौरान अमिताभ बच्चन को ऐसा घूंसा मारा कि वह टेबल पर जा गिरे, जहां उन्हें गंभीर चोट लगी थी। इस चोट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां कई दिनों तक वह जिंदगी व मौत के बीच झूलते रहे

आखिरकार करोड़ों लोगों की दुआओं के बाद वह मुश्किल से बच सके। यह हालात एक बार फिर से उनके सामने आ गए हैं। कोरोना के चलते उनकी तबियत अधिक खराब होने के बाद जैसे ही वह अस्पताल पहुंचे तो लाखों लोग उनके लिए दुआएं करने के लिए खड़े हो गए। बता दें कि फिल्म जगत में अमिताभ बच्चन ही एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्हें सदी का महानायक कहा जाता है। उनसे पहले भी कई ऐसे फिल्म स्टार आए,जिन्हें लोकप्रियता का बहुत बड़ा मुकाम हासिल था। मगर अमिताभ बच्चन जैसा मुकाम आज तक किसी भी अभिनेता को हासिल नहीं हो पाया है। अमिताभ बच्चन के अलावा उत्तर प्रदेश के मंत्री एवं क्रिकेटर चेतन चौहान को भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। उनकी तबियत भी काफी खराब बताई जा रही है। इनके अलावा देश के कई मंत्री व बड़े नेता भी कोरोना के चंगुल में फं स चुके हैं। मगर ईलाज के बाद वह अब ठीक होकर वापिस अपने घर आ चुके हैं। लोग अब अमिताभ बच्चन व अभिषेक बच्चने के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here