हरियाणा के बेरोजगार युवाओं को 75 नहीं 100 प्रतिशत रोजगार दे सरकार

0
- Advertisement -
Faridabad News (citymail news)  प्रभु श्री राम ने भी अपने शत्रुओं को भरपूर समय दिया था, कर्मचारियों की छंटनी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे विधायक नीरज शर्मा भी खूब समय दे रहे हैं। परिणाम कर्मचारियों के हित में होगा। यह कहना था श्रम संबंधी मामलों के एक्सपर्ट वकील के.एल.शर्मा का। श्री शर्मा  विधायक नीरज शर्मा द्वारा आयोजित रामकथा में छंटनी किए गए कर्मचारियों के समक्ष बोल रहे थे। श्री शर्मा ने कहा कि जैसे रावण को प्रभु श्री राम ने खूब समय दिया ताकि वह विचार कर सीता माता को वापस कर दें ऐसे ही इस आंदोलन में विधायक नीरज शर्मा भी कंपनियों को खूब समय दे रहे हैं कि वह अपनी गलतियों को सुधार लें। अगर समय रहते इन कर्मचारियों की वापसी नहीं हुई तो फिर जो दुष्परिणाम होंगे उन्हें भुगतने के लिए कंपनियां तैयार रहें।
कर्मचारियों की छंटनी के विरोध में जेसीबी के गेट पर सेक्टर 58 में चल रही रामकथा के 27वें दिन विधायक नीरज शर्मा ने राम कथा सुनने पहुंचे पीडि़त परिवारों को एक बार फिर भरोसा दिलाया कि हर स्तर पर उनकी वापसी के लिए प्रयास किए जाएंगे और अगर वापसी संभव नहीं हुई तो फरीदाबाद के बाजारों में भीख मांग कर इन परिवारों के लिए चंदा जुटाया जाएगा। ताकि इनके परिवारों का भरण पोषण हो सके।

युवाओं को 75 नहीं 100 प्रतिशत रोजगार दे सरकार-विधायक

वहीं विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार 75 प्रतिशत नहीं बल्कि पूरा सौ प्रतिशत रोजगार दे। कोरोना काल में लॉकडाऊन की वजह से प्रदेश के युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं। ऐसे में युवा कहीं गलत रास्ते पर ना भटक जाएं, उसके लिए सरकार को तत्काल कदम उठाने की जरूरत है। सरकार को चाहिए कि वह हरियाणा के प्राईवेट उद्योगों में 75 प्रतिशत रोजगार देने के वायदे को सौ प्रतिशत कर दे। आज के वक्त में हरियाणा के युवाओं को रोजगार की सबसे अधिक जरूरत है। यह सरकार की जिम्मेदारी है कि वह अपने युवाओं को भटकने से बचाने के लिए उन्हें अधिक से अधिक रोजगार उपलब्ध करवाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here