फरीदाबाद में कार चोरों की दहशत, एनआईटी नंबर-5 में ऐसे की वारदात, देंखे पूरी वीडियो

0
- Advertisement -

Faridabad NEWS (CIYMAIL NEWS ) फरीदाबाद मेंं कार चोर गिरोह इस तरह से सक्रिय हैं कि रात को लोगों का सोना तक मुसीबत भरा हो गया है। लोग परेशान हैं कि उनकी कारों से रात को सामान चोरी हो जाता है। इससे वह बुरी तरह से दुखी हैं, लोग इतने दुखी हैं कि रात को वह सो भी नहीं पा रहे है। एनआईटी नंबर-5 में ऐसे ही चोरों की करतूतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। यह वीडियो सिटीमेल न्यूज आपको दिखा रहा है। जिसमें चोर गिरोह के सदस्य किस तरह से कारों से सामान की चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह समस्या आज से नहीं बल्कि पिछले कई सालों से लोगों के सामने आ रही है।

पिछले दिनों लगातार तीन दिन के भीतर करीब 10 से 12 कारों से बैटरी व ईसीएम चुरा लिया गया है। यह दोनों ही कार के लिए बेहद कीमती हैं। इस बात की खबर लोगों को तब हुई, जब उन्होंने सुबह कार स्टार्ट की। यह घटना एनआईटी नंबर 5 स्थित बांके बिहारी मंदिर के पीछे वाली गली में घटित हुई है। कार स्टार्ट ना होने पर जब लोगों ने गाड़ी खोलकर देखी तो उनके पैरों तले से जमीन निकल गई। कार में ना तो र्बैटरी ही थी और ना ही ईसीएम पार्टस। यह देखकर तत्काल लोगों ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सारी स्थिति सामने आ गई। सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि चोर किस तरह से कार के ये दोनों पार्टस चुराकर ले जा रहे हैं। बताया जाता है कि बैटरी व ईसीएम आसानी से चोरी कर लिए जाते हैं। ईसीएम की मार्केट में अच्छी वैल्यू मिल जाती है। असल में ईसीएम पार्टस एक तरह से कार का दिल कहा जाता है। यह काफी मंहगा पार्टस होता है, जिसे आसानी से मार्केट में बेचा जा सकता है।

पुलिसिया अंदाज से निराश हुए शिकायतकर्ता-

बता दें कि इस संदर्भ में लोगों ने पुलिस को भी शिकायत दी, मगर आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर गौर नहीं किया। जिस वजह से लोगों ने फिर पुलिस को अपनी शिकायत नहीं दी और पुलिस वालों के उल्टे पुल्टे जवाब सुन निराश होकर वापिस आ गए। बता दें कि एनआईटी नंबर पांच में ही नहीं बल्कि फरीदाबाद में चोरों का यह धंधा तमाम इलाकों में धड़ल्ले से हो रहा है। चोर रातों रात कार से बैटरी व ईसीएम चुराकर ले जाते हैं। यही नहीं बल्कि कई मामलों में तो चोर गाड़ी के चारों पहिए तक खोल कर ले जाते हैं। मगर शिकायत करने पर पुलिस कार्रवाई नहीं करती। यही वजह है कि कार चोरों के हौंसल काफी बुलंद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here