अमिताभ, अभिषेक के साथ ऐशवर्या व अराध्या बच्चन भी पॉजीटिव, अनुपम खेर की मां को भी कोरोना

0

Mumbai News (citymail news ) अमिताभ बच्चन एवं उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्यर्वा राय बच्चन एवं उनकी बेटी अराध्या भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट भी पॉजीटिव पाई गई है। जबकि श्रीमति जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। ऐश व अराध्या की पॉजीटिव रिपोर्ट आते ही उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन के संपर्क में आने वाले सभी लोगों के टेस्ट किए जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने टवीटर के जरिए उन सभी लोगों से अपना कोरेाना टेस्ट करवाने की अपील की है, जोकि पिछले दिनों उनके संपर्क में आए थे। बच्चन के घर और दफ्तर पर काम करने वाले लोगों के भी कोरोना टैस्ट किए जा रहे हैं। इसके अलावा उनके घर व दफ्तर को सेनीटाईज किया जा रहा है।

अनुपम खेर की मां भी कोरोना पॉजीटिव-

वहीं खबर यह भी आ रही है कि फिल्म अभिनेता अनुपम खेर की माता जी भी कोरोना के चक्र में फंस गई हैं। इसके बाद खेर परिवार पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। माना जा रहा है कि अब खेर परिवार के सभी सदस्य भी अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे। जबकि अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी खुद टवीटर के जरिए अपने करोड़ों फैंस से शेयर की है। उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, उनका स्वास्थ्य ठीक है, अभिषेक भी बेहतर हालत में हैं। साथ ही उन्होंने अपनी पुत्रवधू ऐशवर्या व पोती अराध्या के कोरोना पॉजीटिव होने पर चिंता जाहिर की है, उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह सभी जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

अमिताभ ने कोरोडों फैंस का आभार जताया-

अमिताभ ने कहा कि उनके करोड़ों शुभचिंतक उनके लिए पावर बूस्टिंग का काम करते हैं। अपने करोड़ों फैंस की दुआओं से वह और उनका परिवार इस बीमारी के जाल से निकलने में सफल रहेगा। उन्होंने अपने शुभचिंतकों का आभार भी जताया है और कहा कि उनकी दुआओं से वह जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ लेंगे। बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बहुत तेज गति से चल रहा है। महाराष्ट्र में हर आम व खास कोरोना के कहर से जूझ रहा है। यहां तक कि मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे के निवास व सुरक्षा में लगे कई कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव पाए जा चुके हैं। इसके अलावा महाराष्ट्र में इस बीमारी के चलते कई पुलिस कर्मचारियों की जान भी जा चुकी है। महाराष्ट्र सरकार इस बीमारी को रोकने का पूरा प्रयास कर रही है, मगर इसमें सफलता नहीं मिल पा रही है, जिस वजह से कोरोना के वायरस लोगों में प्रवेश कर रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार ने लोगों से अपील की है कि वह मास्क व सोशल डिस्टेंस का इस्तेमाल करें, इनके प्रयोग से काफी हद तक लोग कोरोना से बच सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here