पलवल के सरकारी अस्पताल में कोरोना की रिपोर्ट मांगने पर की पिटाई

0

Palwal News (citymail news ) एक व्यक्ति को अपनी कोरोना रिपोर्ट मांगना भारी पड़ गया। उसे अस्पताल के कर्मचारियों ने ही पीट दिया। यह मामला पलवल के सरकारी अस्पताल से जुड़ा हुआ है। बताया गया है कि एक व्यक्ति अस्पताल में अपनी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट मांगने के लिए गया था। लेकिन हर बार उसे यह कहकर वापिस भेज दिया जाता था कि उसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई हुई है। इस बार जब वह व्यक्ति अस्पताल गया तो उसने वहां के स्टॉफ की वीडियो बना ली। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस वीडियो में वह कर्मचारी से कहता दिखाई देता है कि वह चार बार से आ रहा है, मगर उसकी रिपोर्ट नहीं दी जा रही। जबकि उसके घर पर नोटिस भी लगा दिया गया है। जब उसकी रिपोर्ट ही नहीं आ रही तो उसके घर पर नोटिस क्यों लगाया गया है। इस बात को लेकर उसकी कर्मचारी से बहस हो रही थी कि तभी केबिन से एक बड़े साहब निकलकर आए तो उक्त व्यक्ति से उलझ गए। वायरल वीडियो में अस्पताल के बड़े साहब द्वारा इस व्यक्ति से मारपीट करते हुए दिखाया गया है। हालांकि इस बारे में अस्पताल के स्टॉफ का पक्ष है कि उनकी इसमें कोई गलती नहीं है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट अस्पताल में नहीं बनाई जाती । जैसे ही उनके पास रिपोर्ट आती है तो वह संबंधित व्यक्ति को सारी स्थिति से अवगत करवा देते हैं। वहीं पीडि़त व्यक्ति का कहना है कि वह चार बार से आ रहे हैं, लेकिन उनकी रिपोर्ट नहीं दी जा रही है। इसलिए वह परेशान होकर कर्मचारियों से बात कर रहा था।

बता दें कि पलवल में कोरोना के मामले करीब 300 से भी अधिक पहुंच चुके हैं। जिसके चलते कई बार जिला प्रशासन को लगतार कंटेनमेंट जोन भी बनाने पड़ रहे हैं। वहीं जब लगातार 21 दिनों से किसी कंटेनमेंट जोन में कोरोना का केस नहीं आता है तो उसे कंटेनमेंट जोन से बाहर निकाल दिया जाता है। प्रशासन के अधिकारी लगातार प्रयास कर रहे हैं कि शहर को कोरोना से मुक्ति मिल जाए। ऐसे में दिन रात काम करने वाले मेडीकल स्टॉफ इतने परेशान हो जाते हैं कि कहीं ना कहीं ऐसी बातें भी सामने आ जाती है। इसलिए कोरोना काल में परेशान होने की बजाए एक दूसरे को सहयोग की भावना लानी होगी,तभी इस खतरनाक बीमारी पर अंकुश लगाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here