कैथल में हाईप्रोफाईल रेप केस: मॉडल ने डायरेक्टर पर लगाया बड़ा आरोप

0

कैथल । एक डायरेक्टर पर गानों में एक्टिंग व एलबम में मॉडलिंग करने वाली युवती ने रेप का आरोप लगाया है। मामला फतेहाबाद का है, पुलिस ने युवती की शिकायत पर डायरेक्टर के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है। पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच करने की बात भी कह रही है। पूरे मामले के अनुसार फतेहाबाद में हरियाणवी व पंजाबी गानों की एलबम में काम करने वाली युवती का आरोप है कि डायरेक्टर ने पहले उसे गानों में काम दिया और बाद में उसे शादी करने का झांसा दिया। इस दौरान डायरेक्टर उसके साथ लगातार रेप करता रहा। युवती ने पुलिस को बताया है कि एलबम में काम करने के दौरान ही उसकी डायरेक्टर विक्की से मुलाकात हुई थी।

गानों की एलबम बनाता है विक्की-

डायरेक्टर विक्की डांसर व गायकों के साथ मिलकर वीडियो एलबम बनाता है। युवती के अनुसार विक्की से मुलाकात के बाद वह एक साथ काम करने लगे थे। काम करते हुए विक्की ने कहा कि वह उससे शादी करेगा। युवती भी विक्की के इस झांसे में आ गई। पहली बार विक्की उसे अपने साथ फतेहाबाद के बीगड़ रोड पर स्थित एक मकान पर ले गया। वहां पहली बार उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए गए। इसके बाद वह लगातार उसके साथ संबंध स्थापित करने लगा।

परिवार से भी मिलाने ले गया था वह-

युवती के अनुसार वह कैथल के चीका अपने घर लेकर गया तथा अपने माता पिता से मिलवाया। मगर विक्की के परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए। अपने परिजनों की नाराजगी पर विक्की उसे वापस अपने साथ ले गया और जालंधर छोडक़र आ गया। पीडि़त युवती के अनुसार आरोपी फिर भी उसे शादी करने का आश्वासन देता रहा और लगातार रेप करता रहा। जब उसने शादी के लिए कहा तो वह धीरे धीरे उससे अपना पीछा छुड़ाने लगा। इस पर उसने विक्की से साफ कहा वह उसके साथ शादी करे। लेकिन बाद में विक्की उससे टालमटोल करने लगा। उसका रवैया देखकर जब लगा कि विक्की अब उससे जान छुड़ाना चाह रहा है तो उसने पुलिस में अपनी शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होते ही आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने व गिरफ्तारी की कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here