रोहतक के तनिष्क ज्वैलर्स को लगा तगड़ा झटका, देंखे कैसे पकड़ी गई ये लडक़ी

0

Rohtak News (citymail news ) एक युवती इतने बड़े ज्लैवर्स शोरूम पर कांड को अंजाम देती रही और किसी को भनक तक नहीं लगी। वह गहनों के शोरूम को इतनाा तगड़ा चूना लगाकर फरार भी हो गई और सभी देखते रह गए। शोरूम से डेढ करोड़ रुपए के जेवर चुराए और देख्रते ही देखते फरार हो गई। रोहतक पुलिस तो चोरी की इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने वाली युवती को नहीं पकड़ पाई, मगर वह गिरफ्तार हुई भी तो कैसे और कहां। यह बड़ी खबर आ रही है शाहजहां पुर से। वहीं से डेढ करोड़ रुपए के गहनों व डायमंड के जेवरों के साथ युवती को रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

जानकारी के अनुसार रोहतक के तनिष्क ज्लैवर्स पर काम करने वाली सोनिया नाम की इस युवती ने वहां से डेढ करोड़ रुपए के गहने चोरी कर लिए। वह अपने एक साथी के साथ गहने लेकर रोहतक से फरार हो गई। बताया गया है कि सोनिया ने यह गहने अपने दोस्त के कहने पर चुराए थे। उनका इरादा शाहंजहांपुर ले जाकर वहां बेचना था। एक गाड़ी में दोनों गहने लेकर शाहजहांपुर पहुंच गए। लेकिन उनकी किस्मत खराब थी कि पुलिस वाहनों की चैकिंग कर रही थी। पुलिस ने जब उनकी गाड़ी की तलाशी ली तो युवती बुरी तरह से घबरा गई। जिसे पुलिस ने अपने अंदाज में भांप लिया और जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से गहनों से भरा बैग पुलिस के हाथ लग गया।

पुलिस ने पूछताछ के दौरान युवती से सख्ती की तो उसने सब कुछ बता दिया। लेकिन इस दौरान युवती का साथी पुलिस के हत्थे चढऩे से बच गया और भागने में सफल रहा। युवती ने पुलिस को बताया कि वह रोहतक के न्यू विजय नगर की रहने वाली है। वह तनिष्क जैवलर्स पर काम करती थी और वहीं से उसने यह गहने चुराए हैं, जिन्हें बेचने के लिए वह दोनों शाहजहां पुर आए थे। युवती ने गहनों की कीमत डेढ करोड़ रुपए बताई है। इस घटना के खुलासे के बाद पुलिस अगली कार्रवाई में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here