फरीदाबाद के नेशनल हाईवे पर पिस्तौल के दम पर सरेआम लूटपाट

0

Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद में सरेआम लूटपाट की एक बड़ी घटना सामने आ रही है। लुटेरों ने हथियार के बल पर नेशनल हाईवे पर थ्रीव्हीलर से जा रहे पति-पत्नी से एक लाख रुपए लूट लिए। लूटपाट के दौरान लुटेरों ने गोलियां भी बरसाई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीडि़त व्यक्ति राजकुमार ने पुलिस को बताया कि वह बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में सफाई कर्मचारी है। वह अपनी पत्नी अनिता के साथ बल्लभगढ़ के भारतीय स्टेट बैंक सैक्टर 4 से एक लाख रुपए निकालने के लिए गया था। यह रकम लेकर वह नेशनल हाईवे पर पैदल ही पहुंचे और वहां से ऑटो से जा रहे थे। तभी दो युवक बाईक पर उनके पीछे लग गए। रकम का थैला उनकी पत्नी के हाथ में था। जैसे ही ऑटो कुछ आगे बढ़ा, तभी बाईक पर पीछे से आ रहे युवकों ने उसकी पत्नी के हाथ से नोटों वाला थैला छीन लिया और डराने के लिए गोली भी चला दी। रुपए लूटकर दोनों बदमाश फरार हो गए। हादसे के बाद पीडि़त दपंति ने सैक्टर 8 थाना प्रभारी को अपने साथ घटित हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन आरंभ कर दी है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी-
थाना प्रभारी विनित कुमार ने बताया कि जिस बैंक से उन्होंने रुपए निकलवाए थे, उसके साथ कारों का एक शोरूम भी है। वहां के सीसीटीवी फुटेज देखी है, दोनों दपंति बैंक से हाथ में थैला लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है। उनके अनुसार जल्द ही आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

फरीदाबाद में बढ़ गई है लूटपाट
इससे पहले भी जवाहर कालोनी इलाके में दिन दहाड़े पिस्तौल के बल पर एक परचून की दुकान से भी इसी प्रकार से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था। लुटेरे दुकान पर आए और दुकानदार को पिस्तौल दिखाकर उसका पूरा गल्ला ही लूटकर ले गए थे। इसी प्रकार से सैक्टर 23 में एक रेस्टोरेंट संचालक से फिरौती वसूलने के लिए वहां गोलियां चलाई गई और बाद में उससे फिरौती की रकम मांगी । इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। लेकिन इन दिनों फरीदाबाद में लूटपाट की घटनाएं बढ़ गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here