फरीदाबाद में नाबालिग बदमाशों पर दबिश, सोने के गहने व मोबाईल फोन बरामद

0
- Advertisement -

Faridabad News (citymail news ) फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 और ऊंचा गांव ने दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की हैं।क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने चोरी करने वाले एक नाबालिक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। नाबालिग आरोपी पहले भी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। जिस जुर्म में आरोपी पहले भी जेल जा चुका है। क्राइम ब्रांच 48 ने आरोपी से थाना एनआईटी की मुकदमा नंबर 201 चोरी की वारदात सुलझाई है। आरोपी से सोने की 2 जोड़ी कानों की झुमकी, सोने के 2 गले के हार, दो नाक की बाली सोने की, एक सोने की चेन, एक सोनी डिजिटल कैमरा बरामद किया है। नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह में भेजा गया है। क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने मोबाइल चोरी करने वाले एक शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी

मोहित पुत्र सतबीर निवासी गांव बिछड़ जिला बुलंदशहर यूपी हाल किराएदार गांव साहूपूरा बल्लभगढ़ फरीदाबाद के निवासी हैं।  क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को फरीदाबाद एरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी से थाना आदर्श नगर का मुकदमा नंबर 222 सुलझाया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया आरोपी से वारदात में चोरी किए एक रेडमी फोन, एक वनप्लस फोन, एक सैमसंग फोन, एक एम आई फोन बरामद किए गए है ।  आरोपी को  अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

बता दें कि फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने अपना पदभार ग्रहण करने के साथ ही अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि अपने अपने इलाके में अपराधिक गतिविधियों को तत्काल बंद करवा दिया जाए। जो भी अपराधिक गतिविधि में संलप्ति मिले, उस पर तुरंत कार्रवाई की जाए। सोनीपत जिले में दो पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद पुलिस कमिश्नर सिंह ने फरीदाबाद पुलिस को निर्देश दिए हैं कि रात के समय गश्त पर रहते हुए हथियार जरूर होने चाहिएं। पुलिस कमिश्नर ने साफ आदेश दिए हैं कि जिले में अपराधिक गतिविधियों को समाप्त करने की दिशा में पुलिस को काम करना होगा। लापरवाही बरतने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here