पलवल नगर पालिका में 171 कर्मचारियों की नियुक्ति, विधायक ने दिए पत्र

0
Palwal News (citymail news) नगर परिषद पलवल में 171 सफाई कर्मचारियों को  पालिका रोल पर ले लिया गया। पलवल विधानसभा क्षेत्र के विधायक दीपक मंगला ने शुक्रवार को बाल भवन में आयोजित कार्यक्रम में सभी सफाई कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। इस मौके पर सफाई कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल व शहरी निकाय मंत्री अनिल विज का आभार प्रकट करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने सबका साथ-सबका विकास किया है। इस अवसर पर नगर परिषद की चेयरपर्सन इंदू भारद्वाज सहित सभी वार्डों के पार्षद भी मौजूद रहे।
विधायक दीपक मंगला ने कहा कि सफाई कर्मचारियों की लंबे समय से यह मांग चल आ रही थी कि उन्हें पालिका रोल पर लिया जाए। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने सफाई कर्मचारियों के हित को ध्यान में रखते हुए सफाई कर्मचारियों की लंबे समय से चली आ रही यह मांग आज पूरी कर दी है। दीपक मंगला ने कहा कि सफाई कर्मचारियों को पालिका रोल पर लेने से पलवल शहर की सफाई व्यवस्था में सुधार होगा। पलवल साफ व सुदंर शहर बनेगा। उन्होंने कहा कि नगर परिषद में कार्यरत अन्य सफाई कर्मचारियों के दस्तावेजों को भी पूरा करने के बाद उन्हें भी पालिका रोल पर लिया जाएगा।
सफाई कर्मचारियों ने कहा कि नगर परिषद में सफाई कर्मचारी लंबे समय से कार्य कर रहे थे। सफाई कर्मचारियों की यह मांग थी कि उन्हें ठेके की बजाय पालिका रोल पर लिया जाए। प्रदेश सरकार ने अपने वायदे को पूरा करते हुए पलवल में 171 सफाई कर्मचारियों को पालिका रोल पर लिया है। इससे उनके जीवन स्तर में और अधिक सुधार होगा। सरकार ने सफाई कर्मचारियों को आज एक नई सौगात प्रदान की है। सरकार के इस निर्णय से सफाई कर्मचारियों में खुशी की लहर है। इस अवसर पर पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश ङ्क्षसगला, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज, जिला महामंत्री पवन अग्रवाल, भाजपा वरिष्ठï नेता एल.डी. वर्मा, सुरेंद्र सिंगला, सीडब्ल्यूसी चेयरपर्सन दर्शना भारद्वाज मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here